पूर्व मंत्री के बयान ( मोदी की हत्या ) पर हंगामा

पूर्व मंत्री के बयान ( मोदी की हत्या ) पर हंगामा

कांग्रेस नेता राजा पटेरिया का एक वीडियो वायरल हो गया है। इसमें उन्हें पीएम की हत्या करने के लिये तैयार रहो ऐसा कहते हुए सुना जा सकता है। इसे लेकर भाजपा आक्रामक हो गई है। पन्ना जिले में एफआईआर दर्ज हो गई है। कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने पन्ना में पीएम की हत्या् की बात कहकर नया बवाल खड़ा कर दिया है। ऐसा कहकर वे भाजपा नेताओं के निशाने पर आ गए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा  ने इस बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है। इसके बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के निर्देश पर पन्ना पुलिस ने पटेरिया के खिलाफ शांतिभंग और वैमनस्य फैलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज कर ली है। राजा पटेरिया का कहना है कि मैंने हत्या करने की बात नहीं कही बल्कि अगले चुनाव में मोदी को हराने की बात कही है। राजा पटेरिया रविवार को पन्ना में कांग्रेस के एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे थे। वायरल वीडियो के अनुसार इसमें वह कह रहे हैं कि मोदी इलेक्शन खत्म कर देगा। मोदी धर्म जाति भाषा के आधार पर बांट देगा। दलितों आदिवासियों का अल्पसंख्यकों का भारी जीवन खतरे में है। संविधान यदि बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तत्पर रहोए हत्या इन द सेंस हराने का काम करो। यह वीडियो सामने आने के बाद भाजपा नेताओं की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पन्ना एसपी को एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए। इस पर अमल हो गया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि श्जनसभा में धर्मए जाति और भाषा के आधार पर अल्पसंख्यक, दलित और आदिवासी समुदाय के बीच घृणा और वैमनस्य फैलाने का कार्य प्रतीत हुआ। पुलिस ने पाया है कि इससे लोकशांति भंग हुई है। इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि श्भारत जोड़ो यात्रा का ढोंग करने वालों की असलियत सामने आ रही है। माननीय मोदी जी जनता के दिलों में बसते हैं। संपूर्ण देश की आस्था और श्रद्धा के केंद्र है। मैदान में उनसे मुकाबला नहीं कर पाते कांग्रेस के लोग इसलिए कांग्रेस के एक नेता मोदी जी की हत्या की बात कर रहे हैं। यह विद्वेष की पराकाष्ठा है। यह घृणा की अति है। कांग्रेस की असली भाव अब प्रकट हो रहे हैं। ऐसी चीजों को सहन नहीं किया जाएगा। एफआईआर की जा रही है और कानून अपना काम करेगा।

यह इटली की कांग्रेस हैः नरोत्तम मिश्रा

इससे पहले मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आदरणीय पटेरिया के बयानों को मैंने सुना। उससे स्पष्ट हो रहा है कि यह महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है। यह इटली की कांग्रेस है। इटली की मानसिकता मुसोलिनी वाली रहती है। जिस तरह राहुल गांधी की यात्रा में स्वरा भास्कर, कन्हैया कुमार, सुशांत जी चल रहे हैं। उनसे भी स्पष्ट होता है कि माननीय प्रधानमंत्री के खिलाफ इस बेहद आपत्तिजनक बयानए जो कि माननीय पटेरिया ने दिया है मैं तत्काल एसपी को एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दे रहा हूं।

पटेरिया ने दी सफाई
इस बीच मामले को तूल पकड़ता देख राजा पटेरिया भी अपने बयान पर सफाई दे रहे हैं। उनका कहना है कि मैं महात्मा गांधी की विचारधारा पर चलने वाला व्यक्ति हूं। मेरा बोलने का उद्देश्य नरेंद्र मोदी की हत्या करना नहीं बल्कि अगले चुनावों में उन्हें पराजित करने का था। पटेरिया की सफाई से भी भाजपा संतुष्ट नहीं है। मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में इस तरह के बयान को धमकी माना जाता है। कांग्रेस में पीएम मोदी की लोकप्रियता से बौखलाहट है।

https://www.youtube.com/c/BharatbhvhTV

⇑ वीडियो समाचारों से जुड़ने के लिए कृपया हमारे चैनल को सबस्क्राईब करें और हमारे लघु प्रयास को अपना विराट सहयोग प्रदान करें , धन्यवाद।

Share this...

2 thoughts on “पूर्व मंत्री के बयान ( मोदी की हत्या ) पर हंगामा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *